Self Made Millionaire Book By Brian Tracy in Hindi

Self Made Millionaire Book By Brian Tracy in Hindi

Hello Friends , I am sharing  Book "Self Made Millionaire Ke 21 Mantra". You can download this book in pdf format free of cost. This book is written by  Brian Tracy.

Book Summary:

अपनी पुस्तक में व्यावसायिक सफलता के 100 बिल्कुल अटूट नियम, ब्रायन ट्रेसी ने अपने तीस वर्षों के अनुभव और ज्ञान के आधार पर सिद्धांतों या "सार्वभौमिक कानूनों" का एक सेट प्रस्तुत किया, जो हर जगह, हर तरह के उद्यम में व्यवसायियों की सफलता के पीछे निहित है, बड़ा और छोटा। यह नवीनतम खंड, द 21 सक्सेस सीक्रेट्स ऑफ सेल्फ-मेड मिलियनेयर्स, पूरी तरह से नई सामग्री से बना है, जो दिखाता है कि कोई भी, चाहे वे इस समय जीवन में कहीं भी हों, करोड़पति बन सकते हैं।

इस पुस्तक में सलाह ब्रायन ट्रेसी के पच्चीस वर्षों के शोध, शिक्षण और स्व-निर्मित करोड़पति के विषय पर व्यक्तिगत अनुभव पर आधारित है। ट्रेसी ने खुद इन विचारों का इस्तेमाल विनम्र शुरुआत से उठकर करोड़पति बनने के लिए किया। और ट्रेसी ने पाया है कि सभी सफल लोग इन 21 सफलता के रहस्यों का अभ्यास करते हैं, चाहे वे इसके बारे में सचेत रूप से अवगत हों या नहीं। द 21 सक्सेस सीक्रेट्स ऑफ सेल्फ-मेड मिलियनेयर्स में ट्रेसी न केवल प्रत्येक सफलता के रहस्य को पहचानती है और परिभाषित करती है, बल्कि इसके स्रोत और नींव को भी प्रकट करती है, यह बताती है कि यह दुनिया में कैसे कार्य करती है, और यह दिखाती है कि इसे जीवन में कैसे लागू किया जाए और विशिष्ट चरणों के माध्यम से काम किया जाए और व्यावहारिक अभ्यास जो हर कोई उपयोग कर सकता है।

पढ़ने में आसान, समझने में आसान और लागू करने में आसान, स्व-निर्मित करोड़पति के 21 सक्सेस सीक्रेट्स से पता चलता है कि कैसे कोई भी उन आदतों और व्यवहारों को विकसित कर सकता है जो उन्हें न केवल वित्तीय स्वतंत्रता प्राप्त करने में सक्षम बनाती हैं, बल्कि जीवन के किसी भी क्षेत्र में सफलता प्राप्त करने में सक्षम बनाती हैं। क्योंकि, जैसा कि ट्रेसी लिखते हैं, "महान सफलता प्राप्त करने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा पैसा नहीं है। यह उस तरह का व्यक्ति है जो आपको उस पैसे को अर्जित करने और उस पर पकड़ बनाने के लिए बनना है।



Book NameSelf Made Millionaire
Format PDF
Size2.81 MB
AutorBrian Tracy
Pages55
LanguageHindi 


Download Book/download/button



Post a Comment

Previous Post Next Post
Increase website speed