Avangers_Infinity War Part-3 Comics in Hindi

Avangers_Infinity War Part-3 Comics in Hindi


Marvel Comics  presents  Comics book titled Avangers: Infinity War Part-3. These comics are in Hindi language. You can easily download this book in pdf format.

If you are interested to read and download comics, then you have come to the right website. To read more Hindi comics please join our website (www.epdf4u.in) and read daily such Hindi comics. To join us, please subscribe on our site and get new updates directly on your mail and also share this web site with your friends so that they too can enjoy the comics.

Book Summary:-
ब्रह्मांड के भोर से अस्तित्व के छह महत्वपूर्ण स्रोत थे, प्रत्येक में अस्तित्व के एक आवश्यक पहलू का नियंत्रण था: अंतरिक्ष, वास्तविकता, शक्ति, आत्मा, मन और समय। थानोस उन सभी को मिटा देना चाहता है और अपनी शक्ति से, अपनी आधी आबादी को खत्म करके ब्रह्मांड को बचा सकता है। शेष राशि प्राप्त करने के लिए स्पेस, पावर, और रियलिटी  स्टोन्स , थानोस और उसके बच्चों- प्रोक्सिमा  मिडनाइट , एबोनी  मव , कोर्वस  ग्लाइवे  और छुल्ल  ओब्सीडियन - ने प्राप्त की है। प्रॉक्सिमा मिडनाइट, कॉर्वस ग्लेव और कल ऑब्जिडियन ने एवेंजर विजन के लिए माइंड स्टोन को ट्रैक किया है, जिसका शरीर इन्फिनिटी स्टोन से बंधा हुआ है। उनकी प्रेमिका, स्कारलेट विच, और साथी एवेंजर्स ने विजन की रक्षा के लिए इसे खुद पर ले लिया है और पत्थर को हटाने के लिए और अधिक उन्नत तकनीक की तलाश में वकांडा की स्थापना की है।

अंतरिक्ष में कहीं और, थोर ने गैलेक्सी के रागियों के साथ मुलाकात की, थानोस की "बेटी" गमोरा सहित एक रागटाग समूह, जिसने अपने "पिता" और उसकी पागल खोज को त्याग दिया था। थोर, रॉकेट और ग्रोट थानोस को हराने के लिए काफी मजबूत एक हथियार की तलाश में निदेलवेलिर गए। इस बीच, एबनी माव द्वारा अंतरिक्ष में अपहरण किए जाने के बाद, डॉक्टर स्ट्रेंज, आयरन मैन और स्पाइडर-मैन ने टाइमस्टोन को थानोस के हाथों से बाहर रखने के प्रयास में अपने अंतरिक्ष यान को दुर्घटनाग्रस्त कर दिया, जहां गैलेक्सी के बाकी अभिभावकों ने उन्हें पाया।


Title of the Comics

Comics Name - Infinity War Part-3

Comic Pages - 24

Comic Size - 85.7 MB


Download Comics/download/button

Post a Comment

Previous Post Next Post
Increase website speed